Site icon SITAMARHI LIVE

बेटी ने कट्टे के साथ डाली तस्वीर, पिता गए जेलः भागलपुर में इंस्टाग्राम पर किया था पोस्ट, घर से हथियार भी बरामद; लड़की फरार

भागलपुर के नवगछिया में 18 साल की लड़की ने कट्टे के साथ टशन बनाने के लिए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालते ही वायरल हो गई। इधर, पुलिस को सूचना मिलते ही छानबीन शुरू की गई। युवती तो नहीं मिली लेकिन गुरुवार की देर शाम उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।

उसके घर से एक देसी कट्टा भी मिला। घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर की है। आरोपी युवती अब तक फरार है। नवगछिया की पुलिस उसकी तलाश कर रही है। युवती की पहचान जगतपुर निवासी वेदानंद यादव की बेटी साक्षी कुमारी के रूप में हुई है।

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देसी कट्टा के साथ अपनी तस्वीर लगाकर टशन बनाने का प्रयास करते हुए फोटो डाली थी। जब ग्रामीणों ने इस तस्वीर को देखा तो पूरे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। परबत्ता थाना प्रभारी शंभू कुमार को गुरुवार को सूचना मिली कि सोशल मीडिया पर एक लड़की की हथियार के साथ फोटो वायरल हो रही है।

पुलिस ने जांच की जिसमें तस्वीर सही पाई गई। थाना प्रभारी तुरंत कार्रवाई करते हुए मवेशी हटिया जगतपुर स्थित वेदानंद यादव के बासा पहुंचे। वहां पुलिस को देख एक व्यक्ति भागने लगा। उसे पकड़ा गया फिर फोटो के बारे में पूछने पर उसने बताया कि हथियार के साथ वायरल फोटो में दिख रही लड़की उसकी बेटी साक्षी है।

फिर उसके घर की तलाशी ली गई जिसमें पुलिस ने देसी कट्टा बरामद किया। पुलिस ने परबत्ता थाना में साक्षी कुमारी और उसके पिता वेदानंद यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई कर रही है।

INPUT : BHASKAR

Exit mobile version