Site icon SITAMARHI LIVE

ICU में एडमिट लालू यादव की पहली तस्वीरें आई सामने, जानिए कैसी है तबीयत

सीढ़ियों से गिरने के बाद चोटिल हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इलाज पटना के पारस हॉस्पिटल में चल रहा है। पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में एडमिट कर रखा है और उनकी सेहत को लेकर जो ताजा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो की तबीयत स्थिर बनी हुई है। लालू यादव का दाहिना कंधा फैक्चर हो चुका है। इसकी वजह से उन्हें बहुत ज्यादा दर्द महसूस हो रही है। डॉक्टर उन्हें पेन किलर दे तो रहे हैं लेकिन इसका डोज बेहद लिमिट किया गया है क्योंकि लालू यादव को किडनी की भी बीमारी है।

इस बीच आईसीयू में एडमिट लालू यादव की पहली तस्वीरें सामने आई हैं। फर्स्ट बिहार इन तस्वीरों को साझा कर रहा है लालू यादव से उनकी बेटियों ने वीडियो कॉल पर बातचीत की है। तेजस्वी यादव लगातार अपने पिता की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं, वह पारस हॉस्पिटल में ही जमे हुए हैं। सोमवार को दिनभर लालू यादव का हाल-चाल जानने वाले नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। शाम के वक्त जीतन राम मांझी और चिराग पासवान भी पारस हॉस्पिटल पहुंचे थे। लालू यादव को दर्द की वजह से नींद नहीं आ रही थी, बाद में डॉक्टरों ने जब उन्हें दूसरी दवा दी तो लालू सो पाए। हालांकि लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों का यह भी कहना है कि दवा की ओवरडोज के कारण लालू यादव को रविवार की रात परेशानी शुरू हुई थी।

आपको बता दें कि सोमवार की सुबह लालू यादव को लेकर तेजस्वी यादव पारस हॉस्पिटल पहुंचे थे। उसके पहले 10 सर्कुलर आवास पर सीढ़ियों से उतरने के दौरान लालू यादव का संतुलन बिगड़ गया था। वह गिर गए थे जिसकी वजह से उनके कमर और कंधे में चोट आई थी। बाद में लालू यादव का मेडिकल टेस्ट कराया गया तो कंधे में फ्रैक्चर पाया गया। डॉक्टरों ने अभी लालू यादव को आराम की सलाह दी है। उन्हें आईसीयू में ऑक्सीजन की सुविधा भी दी गई है ताकि सांस लेने में कोई परेशानी ना हो और लालू यादव रिलैक्स महसूस कर सकें।

Exit mobile version