Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में लूटपाट के आरोप में पांच गिरफ्तार, अपराध की योजना बना रहे थे बदमाश

सीतामढ़ी पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए 5 बदमाशों को अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों कनेक्शन जिले में हुई लूटपाट की वारदातों से जुड़ा हुआ है.

पुलिस के मुताबिक फाइनेंस बैंक और डिलीवरी कोरियर कंपनी से लूट के आरोपी है. गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मोरसंड में रितुराज उर्फ राणा सिंह के सुनसान घर पर बड़ी अपराधिक घटना का अंजाम देने के लिए 5-6 लोग उपस्थित जमा हुए थे।

सूचना पर एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष छापामारी दल ठिकाने पर पहुंची तो 5-6 व्यक्ति इधर-उधर भागने लगे। छापामारी दल ने पांच लोगों को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान रैन विशुनी का निवासी कुन्दन कुमार, अखिलेश कुमार उर्फ लाल मोहन, मोरसंड निवासी आयुष कुमार, राजपुर निवासी पंकज सिंह, रामबाग चौरी निवासी सुमन कुमार के रुप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों से तालाशी के क्रम में दो किलोग्राम चरस जैसा पदार्थ, दो लोडेड देशी कट्टा, दो मोटर साईकिल एवं चार मोबाईल फोन बरामद कर जप्त किया गया है। पुलिसिया पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि यह सभी पैसों से जुड़े संस्थाओं को अपना निशाना बनाते है।

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने दिसम्बर 2022 में रुन्नीसैदपुर के उत्कर्ष फाइनेंस बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया था। नवम्बर 2022 में पुनौरा थाना स्थित डिलीवरी कूरियर से 03 लाख रूपए की लूट की वारदात को किया था। वर्ष 2019 में एल.एन.टी. फाईनेंनस, रून्नीसैदपुर में 32 लाख की चोरी की घटना कारित किया था।

Team.

Exit mobile version