Site icon SITAMARHI LIVE

यात्री ट्रेन से सीतामढ़ी के चार अपराधी गिरफ्तार

रक्सौल सीतामढ़ी रेल खंड पर चलने वाली एक यात्री ट्रेन से दीपावली के दिन गुरुवार को रेल पुलिस व आरपीएफ ने चार अपराधियों कृष्णा कुमार, नेक साह, विवेक कुमार व राजेश मलिक को छापेमारी कर गिरफ्तार किया।इसकी पुष्टि रेल थानाध्यक्ष पंकज कुमार दास व आरपीएफ इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने की।

उन्होंने बताया कि यात्री ट्रेन के एक नम्बंर प्लेटफार्म पर ठहरते ही रेल पुलिस व आरपीएफ जवान ट्रेन चेकिंग के क्रम में बोगी संख्या 15884 में संदिग्ध अवस्था में छुपे बैठे चार युवको को देखा। उनके हावभाव व गतिविधि देखते अपराधी होने की आशंका पर उन्हें कब्जा में लिया गया।रेल थाना लाकर जब गहन पूछताछ व तलाशी ली गयी ।

तो वे शातिर अपराधी निकले। रेल पुलिस ने बताया कि तलाशी के दौरान उनके पास से एक लैपटॉप, पावर बैंक, एक आई फोन मोबाईल, एक सैम्संग.मोबाईल, छुरा व ब्लेड बरामद किया गया है।

इस सम्बंध में एक एफआईआर दर्ज करके चारो को आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । मामले की गहन जांच की जा रही है। रेल पुलिस का मानना है कि इस रेल खंड में चलने वाली ट्रेन में यात्रा करते अपराधी अपराध घटना को अंजाम देकर चलती ट्रेन से फरार हो जाते है

।गिरफ्तार अपराधी में दो मधुरापुर बेला व बाजपट्टी थाना व दो विष्णुपुर बेला सीतामढ़ी कर निवासी बताये जाते हैं। तहकीकात में अपराधियों के पास से बरामद मोबाईल व अन्य सामान चोरी का बताया जाता है।

Exit mobile version