Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में जुआ खेलने के विवाद में चार दोस्तों ने मिलकर की दोस्त की हत्या

सीतामढ़ी में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में 4 दोस्तों ने मिलकर अपने एक दोस्त को मार डाला। और शव को गांव के सरेह में मीट्‌टी के अंदर ले जाकर छिपा दिया। मृतक की पहचान सुरसंड थाना क्षेत्र के मरुकी गांव निवासी आमोद राय के 21 वर्षीय पुत्र मुद्रिका कुमार के रूप में की गई है।

मृतक के पिता ने शक के आधरा पर गांव के ही चार लोगों को नामजद किया था। आरोपियों की पहचान चंदन कुमार, जिलाजित सहनी, बजरंगी सहनी और विद्यानंद राय के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना में संलिप्त चार आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से पूछताछ की और उनके निशानदेही पर पुलिस ने शव को जमीन खुदवा कर बाहर निकलवाया ।

बताया गया की मुद्रिका अपने चार दोस्तों के साथ घूमने निकला हुआ था। सभी एक साथ बैठकर पार्टी किए। फिर वही जुआ खेलने लगे। जुआ में मुद्रिका लगातार पैसा जीतता गया। जिस पर उसके साथी जीते हुए पैसे में से बटवारा करने को कहा। इस पर मुद्रिका राजी नहीं हुआ और सभी का आपस में विवाद हो गया।

विवाद इस कदर पहुंच गया की मारपीट से मौत तक पहुंच गई।देर साम तक जब मुद्रिका घर नही लौटा तो उसके पिता ने स्थानीय थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। मामला 10 अगस्त का है।और उसी गांव के रहने वाले चंदन कुमार, जिलाजित सहनी, बजरंगी सहनी और विद्यानंद राय को आरोपित बनाया। जिसके बाद पुलिस ने चारो युवकों गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की।

चारो की निशानदेही पर निकला शव
पूछताछ के क्रम में पुलिस को आरोपियों ने बताया कि उसकी हत्या कर शव को मिट्टी में दफना दिया है। आरोपियों के निशानदेही पर गांव के सरेह में आज बुधवार को मिट्टी खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया गया। वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन और ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुपरी डीएसपी विनोद कुमार ने कहा कि-
एक युवक की हत्या का मामाल सामने आया था। जिसमें शामिल साभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

INPUT : BHASKAR

Exit mobile version