Site icon SITAMARHI LIVE

दोस्तों का मजाक पड़ा भारी, चोर-चोर कह कर दौड़ाया तो भाग रहे युवक को पिकअप मारी टक्कर, मौके पर हो गयी मौत

पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अटल पथ के राजीवनगर फ्लाइओवर के दीघा छोर के पास शुक्रवार की देर शाम भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. गंगा पथ से तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप वैन ने 28 वर्षीय युवक विक्की कुमार को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

मृत युवक राजीवनगर का रहने वाला था. स्थानीय लोगों ने बताया कि विक्की अपने तीन से चार दोस्तों के साथ अटल पथ के पास लोहे की बैरिकेडिंग के पास खड़ा था. दोस्तों के साथ कुछ मजाक हो रहा था. इतने में दोस्तों ने चोर-चोर कह कर चिल्लाया और विक्की अटल पथ पार करने के लिए दौड़ गया और इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप वैन ने विक्की को टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि विक्की 500 मीटर दूर जाकर गिरा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. छोटे भाई सिक्कु ने बताया कि भइया इ-रिक्शा चलाते थे. मैं भी गाड़ी चलाता हूं. मुझे अभी पापा ने फोन पर बताया कि भाई को धक्का मार दिया है, वह मर गया.

सूचना मिलते ही मौके पर पाटलिपुत्र व ट्रैफिक थाने की पुलिस पहुंची. हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गयी. किसी ने विक्की की मौत की सूचना दी, जिसके बाद परिवार वाले वहां पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तुरंत पीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ट्रैफिक पुलिस के अनुसार पिकअप वैन चालक फरार हो गया है.

वह जल्दी पीएमसीएच आ जाये. उसने बताया कि हमलोग तीन भाई और एक बहन है. स्थानीय लोगों ने बताया कि इसी जगह पर एक साल में तीन हादसे हो चुके हैं. तीनों में युवक की मौत हो गयी. लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार में वाहन अटल पथ से सीधे सर्विसलेन में घुस जाते हैं. इसकी वजह से सर्विस लेन पर भी खतरा बना रहता है. वहीं, आज तक दुर्घटना में शामिल वाहन चालक को नहीं पकड़ा गया है.

INPUT : PRABHAT KHABAR

Exit mobile version