Site icon SITAMARHI LIVE

बिहार में प्रेमिका को लोगों ने जमकर पीटा:3 साल से दीदी के देवर के साथ रिलेशनशिप में थी, शादी के लिए पहुंच गई थी घर

सीवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के लोफर गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। प्रेमिका लोपर गांव के अपने प्रेमी के घर पहुंच कर शादी करने का दबाव बनाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद प्रेमिका की जबरदस्त पिटाई कर दी गई।

पीड़िता की पहचान जीरादेई थाने के ठेपहा गांव की रहने वाली अनन्या कुमारी के रूप में हुई है। अनन्या ने बताया कि वह दिल्ली में पॉलिटेक्निक का कोर्स करती है। 3 वर्षों से वह अपनी बहन के देवर के साथ रिलेशनशिप में है। पहले सबकुछ ठीक था। इधर करीब एक साल से प्रेमी के परिजन शादी से इनकार करने लगे है। इस मामलें में महिला थाने में केश भी चल रहा है। देर प्रेमिका दरौंदा थाने में पहुंचकर कहा कि जब तक पुलिस मुझे मेरे प्रेमी के घर नहीं पहुचायेगी। हम थाने में ही बैठे रहेंगे।



पुलिस को उसे लोपर पहुंचा कर लौटने के बाद परिजनों ने प्रेमिका की जमकर पिटाई की। पुलिस प्रेमिका को वहाँ से सीएचसी दरौंदा लाया गया। इलाज के बाद पुलिस उसे एक महिला पुलिस व एक चौकीदार सुदर्शन मांझी के साथ ऑटो से उसके घर जीरादेई भेजी। जाने के क्रम में ऑटो मछौती के समीप पलट गई।



इसमें महिला पुलिस शीला कुमारी,प्रेमिका अनन्या कुमारी और चौकीदार सुरेंद्र मांझी तीनो गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस सीएचसी दरौंदा लाई। प्राथमिक उपचार के बाद सीवान रेफर कर दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज ने बताया कि इस मामलें में महिला थाना में केश चल रहा है।

Exit mobile version