Site icon SITAMARHI LIVE

गड़ा मुर्दा उखाड़ने सीतामढ़ी पहुंचे IG शिवदीप लांडे, बोले-‘सटीक जानकारी देने पर 25 हजार मिलेंगे’

सीतामढ़ी में लड़की हत्या मामले में आईजी शिवदीप लांडे जांच के लिए पहुंचे. इस दौरान घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. परिजनों और गांव के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई साक्ष्य हाथ नहीं लगा. आईजी ने मीडिया के सामने इसकी घोषणा की है कि जो भी इस घटना के बारे में सटीक जानकारी देगा, उसे अपने खाते से 25 हजार रुपए इनाम दूंगा और उसका नाम भी गुप्त रखूंगा.

”गड़े मुर्दे उखाड़ने की मेरी आदत है. घटना स्थल पर जाकर जांच की है. आसपास के लोग मामले को लेकर कुछ भी बोल नहीं रहे हैं. लोगों से अपील की है कि घटना की जानकारी दें. पुलिस नाम को गुप्त रखेगी. सटीक जानकारी देने वाले को रिवॉर्ड के तौर पर 25 हजार रुपए मैं अपने खाते से दूंगा.” -शिवदीप लांडे, आईजी, मुजफ्फरपुर

लड़की की हत्याः बीते 9 माह पूर्व एक लड़की की हत्या डुमरा थाना क्षेत्र के मिर्चाइया गांव में हो गई थी. जांच के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया था, लेकिन अब तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. आईजी ने बताया कि वे एसपी कार्यालय में केस का रिव्यू कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ है. इसके बाद घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की.

9 माह बाद भी न्याय नहींः आईजी ने बताया कि इस घटना में जो पुलिसकर्मी भी दोषी होंगे उन पर एक्शन लिया जाएगा.आईजी ने कहा कि 9 माह बाद भी मृतका के परिजनों को न्याय नहीं मिला है. वे उन्हें न्याय दिलाना चाहते हैं. पुलिस सूत्रों की माने तो आईजी के निर्देश पर आठ लोगों को डुमरा थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है, हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक पुलिस के द्वारा नहीं की गई है.

Input: Etv

Exit mobile version