Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में गर्लफ्रेंड का मोबाइल देने के बहाने दोस्त ने मारी गोली: पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, मोबाइल बरामद, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

शहर में छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ रामकृष्णा ने बताया कि आशीष अपनी गर्लफ्रेंड का मोबाइल रख लिया था। उसकी गर्लफ्रेंड ने मोबाइल वापस लेने के लिए प्रिंस से मदद मांगी।

इसके बाद उसने मोबाइल लौटाने की बात कह कर मुख्य आरोपी आशीष ने प्रिंस को अपने कमरे में बुलाया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए उसे घायल स्थिति में भर्ती भी कराया। इलाज के दौरान जब उसे मुजफ्फरपुर लेकर जाने लगे तो मौत हो गई।

पूछताछ में आरोपी आशीष ने पुलिस को बताया कि लूट की नीयत से पुनौरा थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने गोली मारी है। जब जांच हुई तो कुछ और ही कहानी निकल कर आई। पुलिस ने घटनास्थल से खून लगा कपड़ा और लड़की का मोबाइल बरामद कर लिया है।

इसके साथ ही सभी को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। हालांकि घटना में इस्तेमाल होने वाला हथियार बरामद नहीं हुआ है और अन्य तीन आरोपी भी फरार चल रहा है। बता दे कि मुख्य आरोपी पुनौरा थाना क्षेत्र के राघोपुर बखरी निवासी आशीष यादव उर्फ बाबाजी है और दूसरा आरोपी नगर थाना क्षेत्र के कोट बाजार निवासी सचिन कुमार है। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

INPUT : BHASKAR

Exit mobile version