Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में व्यापारी के बेटे की नदी किनारे मिली लाश, आक्रोश में हाइवे पर आगजनी

इस वक्त की बड़ी सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां अररिया चौक पर 13 वर्षीय किशोर का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच-22 पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. बता दें कि सोमवार की सुबह कचहरीपुर में झिम नदी किनारे किशोर का शव मिला था।

मृतक किशोर की पहचान सोनबरसा थाना क्षेत्र के अररिया गांव निवासी गोपाल साह के करीब 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई हैं। श्री साह आलू-प्याज के व्यवसायी है। परिजनों के अनुसार, मृतक रोहित रविवार की शाम गाँव में एक श्राद्धकर्म से भोज खाकर अपने फुआ के यँहा जयनगर के लिए निकला था और सोमवार की अहले सुबह नदी किनारे उसका शव मिला.

घटना की सुचना पर सोनबरसा थाना मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने अररिया चौक जाम कर दिया। इससे राजमार्ग-22 पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। घण्टों तक जाम रहने के बाद मुख्यालय से पुलिस अधिकारी पहुंचे। आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

सूत्रों के मुताबिक मृतक के गले मे जख्म का निशान भी बताया जा रहा है। हांलाकि अभी इस मामले में पुलिस के तरफ से हत्या या अन्य कारणों का खुलासा नही किया गया है। घटना के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Team.

Exit mobile version