Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में पुलिस ने इतना पीटा कि शरीर में पड़ गए नीले निशान, युवक ने पेशी के दौरान जज को दिखाए

बिहार के सीतामढ़ी में बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक पुलिस अभिरक्षा में बेरहमी से पीटा गया. जब युवक को कोर्ट में पेश किया गया तो उसने जज के सामने कपड़े हटाकर अपने शरीर के जख्म दिखाए और पूरी बात बताई. युवक की पिटाई का मामला जब न्यायालय के संज्ञान में आया तो एसपी को तलब कर लिया. एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

बता दें कि रीगा थाना क्षेत्र के पंछोर गांव निवासी अनिल मिश्रा के पुत्र शुभम को चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद शुभम को न्यायालय में पेश किया गया. इस दौरान आरोपी शुभम ने कोर्ट को बताया कि उसके साथ रीगा थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद, पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार ने बेरहमी से मारपीट की है.

पंजे, घुटना व शरीर में कई जगहों पर आईं चोटें

इसी के साथ बाइक चोरी के आरोपी शुभम ने कपड़े उतारकर न्यायाधीश को शरीर में आए जख्मों को दिखाया. आरोपी के बाएं पंजे, घुटना व शरीर के अन्य हिस्सों में जख्म थे. इसके बाद अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी 6 ने सीतामढ़ी एसपी को तलब किया. इस मामले में एसपी ने जांच के निर्देश दे दिए हैं.

घटना को लेकर क्या बोले डीएसपी सदर?

इस मामले को लेकर डीएसपी सदर राम कृष्ण राजपूत ने बताया कि एसपी के निर्देश पर मामले का जांच के बाद दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि कुछ वर्ष पूर्व पुलिस अभिरक्षा में पुलिस की पिटाई से एक साथ दो आरोपियों की मौत भी हो चुकी है.

INPUT : AAJ TAK

Exit mobile version