Site icon SITAMARHI LIVE

बिहार में 24 योजनाओं का उद्घाटन आज, मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री

बक्सर और बेगूसराय जिले को आज मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने वाली है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 1030 करोड़ की लागत से बक्सर और बेगूसराय में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का शिलान्यास करेंगे। मौके पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। वहीं, नव चयनित 𝟵𝟰𝟲𝟵 स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र भी दिया जाएगा। दरअसल, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद सरकार ने 20 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। इस वादे को पूरा करने में सरकार लगी है और यह अब दिखाई भी देने लगा है।

आपको बता दें, बेगूसराय में 515 करोड़ की लागत से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल बनेगा। वहीं 515 करोड़ की लागत से ही बक्सर में बनने वाले राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल का भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा आज के दिन ही नव चयनित 𝟵𝟰𝟲𝟵 स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। इसकी जानकारी खुद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दी है।

तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है, आज नव चयनित 𝟵𝟰𝟲𝟵 स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरण। 1030 करोड़ की लागत से बक्सर और बेगूसराय में मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल का शिलान्यास। 224.19 करोड़ की लागत से 24 योजनाओं का उद्घाटन। मुख्यमंत्री डिजिटल हेल्थ योजना का शुभारंभ। बिहार में नौकरी अपार और विकास की बहार।

Exit mobile version