Site icon SITAMARHI LIVE

रातभर चला शराब और शबाब… दारोगा की बेटी के तिलक समारोह में बार बालाओं ने लगाए ठुमके

बेगूसराय दारोगा की बेटी के तिलक समारोह में बार-बलाओं ने जमकर डांस किया और शराब की बोलत के साथ युवक ने भी ठुमके लगाए. इस घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आई और दारोगा को लाइन हाजिर कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बिहार के बेगूसराय से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां दारोगा की बेटी के तिलक समारोह में बार-बलाओं ने जमकर डांस किया और शराब की बोलत के साथ युवक ने भी ठुमके लगाए. इस घटना के सामने आने के बाद फुलवरिया थाना में कार्यरत दारोगा सुधीर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया. साथ ही शराब की बोतल के साथ डांस करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि फुलवरिया थाना में कार्यरत एएसआई सुधीर सिंह की बेटी की शादी बरौनी गांव के रहने वाले कमलनयन कुमार नाम के युवक के साथ तय हुई थी. 3 दिसंबर को सुधीर सिंह परिजनों के साथ शगुन तिलक लेकर बेटी के ससुराल आए थे. इसी प्रोग्राम में बार बालाओं ने जमकर डांस किया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस मामले पर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो मिला है. जिसकी जांच तेघड़ा डीएसपी के द्वारा की जा रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक कमर में शराब की बोलत दबाकर डांस कर रहा है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच में ये बात भी सामने आई की फुलवरिया थाने में कार्यरत एएसआई के संबंधी के यहां ये कार्यक्रम था.

शराब की बोतल कमर में फंसाकर युवक ने किया डांस

ऐसे में पुलिस पदाधिकारी का ये कर्तव्य था कि अगर उनके कार्यक्रम में किसी ने शराब पी थी या कोई शराब की बोतल लेकर डांस कर रहा था तो इसकी जानकारी पुलिस को देनी थी. इसमें उनकी ये लापरवाही सामने आई है, इसलिए दारोगा को तत्काल लाइन क्लोज कर दिया गया. फिलहाल और जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएगा, उस पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

Exit mobile version