Site icon SITAMARHI LIVE

धड़ल्ले से हो रहा शराब का कारोबार, देसी दारू बनाते और पॉलीथिन में पैक करते दिखे लोग, शराब खरीदते भी नजर आए ग्राहक

देसी शराब को पॉलीथिन में पैक करने और उसे बेचने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो सहरसा के सोनवर्षा राज प्रखंड स्थित बसनही थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। हालांकि फर्स्ट बिहार/झारखंड इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। वायरल यह वीडियो गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि लोग शराबबंदी की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सहरसा के मुसहरी हाथीकरण टोला की इस तस्वीर को देखा जा सकता है कि कैसे लोग इस कानून का मजाक उड़ा रहे हैं।

वायरल इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि 4 महिलाएं और 3 पुरुष एक आंगन में बैठे हुए है और देसी महुआ शराब को तैयार करने के बाद पॉलीथिन में पैक कर रहे हैं। शराब की पैकिंग के दौरान कुछ ग्राहक भी घर के आंगन में पहुंचते नजर आ रहे है जो देसी शराब खरीद रहे हैं। उनके हाथों में पॉलीथिन भी नजर आ रही है। जिसे उन्होंने शराब की पैकिंग के दौरान खरीदा है।

इस वीडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है उसमें एक शख्स किसी से फोन पर बात कर रहा है वह सुबह वैशाली ट्रेन से दिल्ली आने की बात कह रहा है। यह कह रहा है कि अरे ऊ मर गेलय..डेढ़ किलो माल हई..अरे भोरे गाड़ी वैशाली मिलतई..रात में बरौनी से कोई मिलतई तो निकल जइबई..बस गाड़ी थोड़े मिलतई..वैसे वीडियो में रिकॉर्ड आवाज काफी हद तक इसके सहरसा जिले और 26 जनवरी का होने की पुष्टि करता है।
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.


इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि सोशल मीडिया पर पुरानी और किसी अन्य जगह की वीडियो को अपलोड किया गया है। फिलहाल वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच में सत्यापन होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा पुलिस सत्यापन में क्या हकीकत सामने निकलकर आती है और पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

Exit mobile version