Site icon SITAMARHI LIVE

भैंस की सुपर स्पीड के आगे हारी कई बड़ी गाड़ियां, आंखें फाड़ देखते रह गए लोग

आज के समय में मानो कुछ भी असंभव नहीं रह गया है. अब तक आपने लोगों को हाथी-घोड़ा-ऊंट की सवारी करते देखा होगा लेकिन किसी को भैंसे की सवारी करता शायद ही देखा हो वो भी वह शख्स आज का नवयुवक हो. जी हां, इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स भैंसे की सवारी कर रहा है. वीडियो मे जब आप भैंसे की स्पीड देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

सड़क पर जब कोई हाई स्पीड गाड़ी चलती है तो अच्छे-अच्छों के मुंह खुले रह जाते हैं. सड़क पर आपने बोलेरो, थार समेत कई अन्य हाई स्पीड गाड़ियां देखी होंगी लेकिन अगर आप किसी भैंसे को इन्हीं की रफ्तार से दौड़ता देखें तो शायद दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

आज के वायरल वीडियो में जब आप एक भैंसे को हवा की रफ्तार से दौड़ता देंखेंगे तो आपको अपनी ही आंखों पर यकीं करना मुश्किल हो जाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का जो की आंखों पर चश्मा लगाए होता है और पीठ पर बैग टांगे है.

देखने में वह काफी स्टाइलिश लग रहा है. वह एक भैंसे के पास खड़ा होता है. तभी अचानक से वह उस भैंसे पर बैठता है और उसे भगाना शुरू करता है. भैंसा भी पूरी ताकत से दौड़ना शुरू करता है. लड़के का स्टाइल देखकर आप समझ जाएंगे कि वह पहले शायद घुड़सवारी कर चुका होगा.

Exit mobile version