Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में चार बच्चों की मां ने ज़हर खाकर दी जान, पिता ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने पारिवारिक कलह से तंग आकर अपनी जीवनलीला समाप्त ली है। स्थानीय महिसौथा पंचायत के भीम टोल सतेर में शनिवार की अहले सुबह पारिवारिक कलह से तंग आकर चार बच्चे की माँ ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

मृतिका किरण देवी के पिता भोला राय ने ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। नानपुर थानाध्यक्ष राकेश रंजन एवं बोखड़ा पुलिस पिकेट के प्रभारी त्रिपुरारी कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

किरण के पिता दरभंगा जिले में जाले प्रखंड के रेवढा गांव के रहने वाले है। वर्ष 2012 में महिसौथा पंचायत के भीम टोल सतेर गांव निवासी त्रिलोकी राय के साथ शादी हुई थी। इसकी चार संतान है जिनमें तीन पुत्री के अलावा एक सबसे छोटा पुत्र शामिल हैं। घटना के बाद परिवार का सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए है।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक पारिवारिक कलह को लेकर किरण ने शनिवार की अहले सुबह जहर खा लिया था। हालात बिगड़ने पर ससुराल वालों ने इलाज के लिए जाले के एक निजी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Team.

Exit mobile version