Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में दरवाजे पर बैठे रमेश को बदमाशों ने मारी गोली

इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले के बथनाहा से है जहां मझौलिया गांव में अपने घर के दरवाजे पर बैठे शख्स को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोग आनन-फानन में अस्पताल लेकर दौड़े।

जानकारी के मुताबिक, बथनाहा थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव में गुरुवार की शाम अज्ञात व्यक्ति ने घर के दरबाजे पर बैठे करीब 50 वर्षीय रमेश मंडल को गोली मार दी. गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गया. गोली लगने के बाद वहां अफरातफरी मच गयी.

सूचना मिलते ही परिजनों समेत गांव के दर्जनों लोगों की भीड़ लग गई. परिजनों ने बिना समय गवाएं गंभीर रूप से जख्मी रमेश मंडल को इलाज के लिये शहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने मुजफ्फरपुर रेफेर कर दिया जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. निजी अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि गोली दाएं ओर सीने में लगी जो बाएं ओर से निकल गई.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, मझौलिया गांव में रमेश मंडल का ननिहाल है, जहां वह चार भाइयों के साथ दशकों से रह रहा है. वह चार भाई है. तीन भाइयों की शादी हुई है और रमेश मंडल अविवाहित है. परिजनों द्वारा स्थानीय थाना को घटना की बाबत सूचना दी गयी, जिसके बाद स्थानीय थाना के पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ घटना स्थल समेत अस्पताल पहुंचकर मामले की बारीकी के साथ जांच शुरू कर दी है.

Team.

Exit mobile version