Site icon SITAMARHI LIVE

राष्ट्रपति चुनाव का वोट देने स्ट्रेचर पर पहुंचे सीतामढ़ी के विधायक

सोमवार को देशभर में राष्ट्रपति चुनाव के लिए विधानसभा एवं संसद भवन में वोट डाले जा रहे हैं। सुबह से ही विधायक और सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में बने मतदान केंद्रों पर मतदान कर रहे हैं। राजधानी पटना में भी सुबह से मतदान जारी है।

इसी क्रम में बिहार विधान सभा में बने मतदान केंद्र में सीतामढ़ी के नगर विधायक मिथिलेश कुमार स्ट्रेचर पर लेट कर वोट डालने पहुंचे। विधान सभा के सुरक्षाकर्मी उन्हें मतदान कक्ष के भीतर ले गए जहां उन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

मत देने के बाद विधानसभा परिसर में विधायक ने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के समर्पित और प्रमाणित कार्य करता है। इस कारण उन्हें देश के प्रथम नागरिक के चुनाव में शामिल होना ही था। उन्होंने कहा कि बीते दिनों उनका एक्सीडेंट हो गया था, इस कारण उन्हें इस हालत में विधानसभा आना पड़ा।

आपको बता दें कि बीते महीने मधुबनी जिले में उनकी गाड़ी एक बस से टकरा गई थी। दुर्घटना में नगर विधायक समेत पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। इलाज के क्रम में विधायक एक सुरक्षाकर्मी की मौत भी हो गई थी। वहीं, विधायक की स्थित में सुधार हुआ है। डॉक्टर की सलाह पर वह आराम कर रहे है।

Team.

Exit mobile version