Site icon SITAMARHI LIVE

मुजफ्फरपुर: थ्रेसर में बाल फंसने से खोपड़ी उड़ी, किशोरी की मौत; ग्रामीणों ने आपसी…

मुजफ्फरपुर के औराई थाना के सरहंचिया गांव के सरेह में शनिवार को गेहूं दौनी के दौरान थ्रेसर में बाल फंसने से 16 वर्षीया किशोरी की मौत हो गई। मृतका राधा कुमारी गांव के अक्षयलाल साह की पुत्री थी। दौनी के लिए वह टीन में गेहूं रख रही थी। इस बीच थ्रेसर के बेल्ट में उसके बाल फंस गए। इससे सिर का ऊपरी हिस्सा बाल सहित उखड़कर बाहर आ गया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की खबर तेजी से गांव में फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। तस्वीर व वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। औराई थानाध्यक्ष राजेश कुमार के निर्देश पर बेदौल ओपी प्रभारी मदन राम दलबल के साथ पहुंचे। हालांकि, मृतका के माता-पिता ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने व ग्रामीण स्तर पर निपटारा करने की बात कही। मुखिया पति राजदेव महतो, सरपंच अशर्फी सहनी, गोविंद माधव, दीनानाथ सिंह, गोरख साह समेत अन्य ग्रामीणों ने समझौते के तहत मामले का निपटारा करा दिया। 

बताया जाता है कि किशोरी समेत अन्य मजदूर एक ग्रामीण के थ्रेसर में किसानों के गेहूं की दौनी कर रहे थे। बेदौल ओपी प्रभारी मदन राम ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंची थी, लेकिन परिजनों ने हादसा करार देते हुए आपसी समझौते से निपटारा कर लेने की बात कही और शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इधर, पिता अक्षयलाल साह ने बताया कि इस घटना में किसी का कोई दोष नहीं है। इसे दुर्घटना माना जा सकता है। इसलिए किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। थ्रेसर में बाल फंसने से बेटी की जान गई है। 

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Exit mobile version