Site icon SITAMARHI LIVE

छत पर चुपके से डांस का वीडियो बना रही थी लड़की, तभी जो हुआ पूरा दिन हंसेंगे | देखें ये Video

सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए कोई कुछ नहीं बता सकता है. ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर रोज बड़ी तादाद में वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं. मगर इनमें कुछ ही अपने यूनिक कंटेंट की वजह से नेटिजन को भा जाते हैं. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक लड़की से जुड़ा है जो छत पर शॉर्ट वीडियो बना रही है. हालांकि इसी बीच ऐसा कुछ हुआ कि किसी भी हंसी नहीं रुकेगी. मजेदार वीडियो हजारों लाखों बार देखा जा चुका है और ये लोगों को भी खासा पसंद आया है.

डांस छोड़ अचानक भाग खड़ी हुई लड़की
सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि शॉर्ट वीडियो बनाने के लिए दो लड़कियां चुपके से छत पर पहुंचीं. इसमें एक लड़की डांस करती है जबकि दूसरी वीडियो बनाने लगी. इस दौरान वो ऐसे-ऐसे डांस स्टेप्स करती है कि बार-बार देखने का मन करेगा. हालांकि इसी बीच ऐसा कुछ हुआ कि पूरा दिन हंसते रहेंगे. दरअसल लड़की जब डांस कर रही थी तभी पड़ोसी भी वहां पहुंच गया और पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. देख सकते हैं कि पड़ोसी को छत पर देख दोनों लड़कियां भाग खड़ी हुईं. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ हुआ खूब मजेदार है

लड़कियों का ये मजेदार वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में हर तरफ छाया हुआ है. इसे इंस्टाग्राम पर memes.bks नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. इसपर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- पापा ने देख लिया इसलिए दोनों वहां से भाग गईं. एक यूजर ने लिखा- पापा की परी डरकर भाग गई. एक यूजर ने लिखा कि लगता है कि पड़ोसी से डरकर भाग गईं.

Exit mobile version