Site icon SITAMARHI LIVE

गला काट प्रेमिका की खून से भरी मांग.. प्रेमी ने वरमाला के स्टेज पर पेश की प्यार की मिसाल

प्रतापगढ़ जिले में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। उदयपुर इलाके के एक गांव में आयोजित शादी समारोह के दौरान जयमाल के वक्त युवक ने दूल्हे के सामने ब्लेड से अपना गला काटा और दुल्हन को अपनी प्रेमिका बताते हुए खून से उसकी मांग भर दी। इस घटना से स्टेज पर मौजूद दूल्हे और अन्य लोगों के होश उड़ गए। इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवती का चल रहा था प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती का इलाके के ही 21 वर्षीय अजय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया और आनन-फानन में युवती और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले दो सगे भाइयों से तय कर दी। 18 फरवरी की रात दोनों बहनों की बारात आई। धूमधाम से बारात का स्वागत किया गया।

ब्लेड से अपना गला काट खून से भर दी प्रेमिका की मांग

इधर, युवती का प्रेमी अजय जयमाल से पहले कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही वह स्टेज पर चढ़ गया और दूल्हे के साथ बैठी प्रेमिका के पास पहुंच गया। उसने ब्लेड से अपना गला काट लिया और इसके बाद अपने खून से प्रेमिका की मांग भर दी।

घरवालों ने कर दी प्रेमी की पिटाई, ससुराल विदा हुई दुल्हन
युवक की इस हरकत से वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। दुल्हन के बगल में बैठा दूल्हा भी हैरान रह गए। कार्यक्रम स्थल पर हंगामा मच गया। घराती और बरातियों ने अजय को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हालत में अजय को लोगों से बचाकर सांगीपुर सीएचसी पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, विवाह की रस्में पूरी कराए जाने के बाद दुल्हन भी ससुराल के लिए विदा हो गई। किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। सीओ ने कहा कि तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Exit mobile version