Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में वार्ड पार्षद पर बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत

सीतामढ़ी में फायरिंग (Firing In Sitamarhi) की घटना हुई है. भारत-नेपाल की सीमा पर स्थित बैरगनिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 के निवर्तमान पार्षद के घर पर बदमाशों ने फायरिंग की, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया. घटना शुक्रवार की देर शाम की है.

घटना को लेकर निवर्तमान पार्षद दुर्गा देवी के पति राकेश रंजन उर्फ विजय झा ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर बताया है कि अशोगी गांव के संजय चौधरी के पुत्र आकाश कुमार और प्रशांत कुमार ने अपने पिता के साथ मिलकर उनके घर में घुसकर मारपीट की और उनके एक लाख के सोने के चैन भी छीन लिया.

उन्होंने आवेदन में बताया है कि संजय कपूर, आकाश कुमार और प्रशांत कुमार ने अपने हाथों में रखे रिवाल्वर से फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए उनके घर से चले गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में बैरगनिया थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि ‘विजय कुमार झा जो कि निवर्तमान पार्षद के पति हैं, उनके द्वारा आवेदन दिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. प्राथमिकी में 20-25 अज्ञात के विरुद्ध भी मामला दर्ज कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.’

Team.

Exit mobile version