Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में यूथ कांग्रेस की नई टीम ने संभाली कमान, निवर्तमान अध्यक्ष ने सौंपी जिम्मेदारी

सीतामढ़ी शहर स्थित ललित आश्रम में युवा कांग्रेस के तत्वावधान में नवनिर्वाचित युवा कांग्रेस पदाधिकारीगण का पदभार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता निवर्तमान जिला अध्यक्ष सह प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि शम्स शाहनवाज ने किया।

इस अवसर पर निवर्तमान अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रोहन कुमार गुप्ता का स्वागत करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि एक मजबूत और दमदार नेता को युवा कांग्रेस के अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। देश के नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में संचालित भारत जोड़ो यात्रा की सफलता में नवनिर्वाचित टीम की अहम भूमिका रहेगी। नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान खोलने का जो संकल्प राहुल गांधी लिया है उसे युवा कांग्रेस करके दिखाएगी।

निर्वतमान अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोहन कुमार ने कहा कि आपके सफल कार्यकाल से युवा कांग्रेस जिला में मजबूत हुई है। युवा राजनीति ने नई ऊंचाई छुई है और आगे भी आपका मार्गदर्शन मिलता रहेगा।

कार्यक्रम को प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मो. अफाक खान, प्रमोद कुमार नील, सीताराम झा, संजय कुमार बिररख, रितेश रमण सिंह, डॉ.राजीव कुमार काजू, संजय शर्मा, वीरेंद्र कुशवाहा, संपूर्णानंद झा, निर्वाचित युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष रोशन झा बिट्टू, नवनिर्वाचित युवा कांग्रेस सुरसंड विधानसभा अध्यक्ष अब्दुल मन्नान, सीतामढ़ी विधानसभा अख्तर रजा खान, राहुल रमेश, मुश्ताक सरवर, राजीव कुमार कुशवाहा, मो.शाहरुख, उज्जवल कुमार, सोनल कुमार, सैफ खान, प्रियांशु गुप्ता, प्रो.रंजीत गुप्ता, गौरव कुमार, तनवीर खान, दिलकश खान, मो.मोख्तार, अजय यादव, भगवान सिंह आदि ने भी सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों का स्वागत और अभिनंदन किया। इस अवसर पर नवनिर्वाचित पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और निवर्तमान अध्यक्ष का अंगवस्त्र और फूल मालाओं से स्वागत किया गया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आलोक कुमार सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

कार्यक्रम के समाप्ति पर भारत जोड़ो यात्रा के क्रम में पंजाब के जालंधर के सांसद चौधरी संतोख सिंह की हुई आकस्मिक मृत्यु पर मर्माहत कांग्रेसजनों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया।

Team.

Exit mobile version