Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले तीनों युवक गिरफ्तार, घटना में सरकारी वकील का बेटा भी शामिल

सीतामढ़ी के मेहसौल ओपी क्षेत्र में बुधवार की देर शाम एक के बाद एक फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस के अधिकारियों द्वारा अब तक गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है.

पाकिस्‍तानी एजेंट की हुस्न के जाल में फंसता चला गया सेना का जवान, दोनों के बीच दो साल में सैकड़ों बार हुआ संपर्क

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दहशत फैलाने वाले तीनों आरोपियों की पहचान सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड वीडियो के आधार पर की गई है. घटना की देर रात को ही पुलिस ने छापेमारी कर एक युवक को हिरासत में ले लिया था. उसके बाद अन्य दो युवकों को भी हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस के विश्वसनीय सूत्र बता रहे हैं कि इस घटना में एक सरकारी वकील का बेटा भी शामिल है जबकि इनमें से एक युवक पूर्व में भी हुए हर्ष फायरिंग मामले में आरोपित है. हालांकि घटना के पीछे का मकसद अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस सभी से गहन पूछताछ कर रही है.

बताते चलें कि बुधवार की देर शाम करीब 8:30 बजे शहर के मेहसौल चौक स्थित कृष्णा स्वीट पर तीन बदमाशों ने फायरिंग की थी. इसके बाद तीनों भागते हुए मदनी मुसाफिर खाना गली में गए जहां उन्होंने एक पुलिसकर्मी और एक टेलर मास्टर पर भी फायरिंग की. हालांकि इस घटना में किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी  थी.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Exit mobile version