Site icon SITAMARHI LIVE

बिहार में रात बिताने के लिए हेड क्लर्क ने वार्डन से मांगी लड़की, कहा- एंज्वायमेंट का इंतजाम कराओ

बिहार में इन दिनों एक ऑडियो क्लिप (Viral Audio) बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. ये ऑडियो क्लिप एक सरकारी बाबू से जुड़ा है जो रात गुजारने के लिए एक महिला हॉस्टल की वार्डन (Gaya Hostel Warden Audio) से खुलेआम लड़की की मांग कर रहा है. मामला गया से जुड़ा है जहां के मगध मेडिकल कॉलेज के हेड लेखापाल की रंगीन मिजाजी सामने आई है.

लेखापाल महिला वॉर्डन से इंजॉय करने के लिए नर्सिंग होम की लड़कियों की मांग कर रहा है. गया के सबसे बड़े अस्पताल अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल के हेड लेखापाल द्वारा महिला वार्डन से नर्सिंग होम में पढ़ने वाली छात्राओं को रात में इंजॉय करने के लिए डिमांड की जा रही है. बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया में खूब वॉयरल हो रहा है. ये क्लिप मगध मेडिकल अस्पताल में भी चर्चा का विषय बना हुआ है, हालांकि यह ऑडियो कई 6 महीने से भी ज्यादा पुराना बताया जा रहा है जो अब वायरल हो रहा है.

इस ऑडियो में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल के हेड लेखापाल नर्सिंग होम की महिला वार्डन से रात में इंजॉय करने के लिए लड़कियों की डिमांड कर रहे हैं. हालांकि वार्डन द्वारा सख्ती दिखाते हुए यह कहा जा रहा है कि वह ऐसा कभी नहीं कर सकती, भले ही जान दे देंगी, लेकिन इस तरह की गलत हरकत नहीं करेंगी. इस ऑडियो में हेड अकाउंटेंट द्वारा बार-बार तरह-तरह का उदाहरण देकर लड़कियों की मांग की जा रही है लेकिन वार्डन लगातार यह कह रही हैं कि बच्चियों की जिम्मेवारी उनके ऊपर है, इस तरह का गलत काम के बारे में भी सोच भी नहीं सकती.

जब इस ऑडियो के मामले में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल के अधीक्षक पीके अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह ऑडियो कई माह पुराना है. उस समय महिला वार्डन के ऊपर गबन का आरोप लगा था. इस मामले में कार्रवाई भी की गई थी. अब इस समय ऑडियो वायरल की बात आ रही है तो इसे लेकर पूरे मामले की सत्यता कि हम लोग जांच कर रहे हैं. इस मामले में अगर कोई दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ अस्पताल प्रबंधन सख्त कार्रवाई करेगी

Exit mobile version