Site icon SITAMARHI LIVE

केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने बोला सीएम नीतीश पर हमला, कह दी ये बड़ी बात

कैमूर जिले में मंगलवार जिला स्तरीय समन्वय एवं अनुश्रवण समिति की बैठक में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने बिहार के सीएम के लिए टिप्पणी की है, जिसे अभद्र बताया जा रहा है. उन्होंने बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर सीएम पर निशाना साधा था. इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि बिहार में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है लेकिन मुख्यमंत्री कुछ नहीं कर रहे हैं.  फिर से बिहार में जंगलराज रिटर्न की घटनाएं दोहराई जा रही है. 

कैमूर पहुंचे केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कैमूर में कहा पूरी दुनिया भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर देख रही है. मैंने कई देशों के कई राज्यों का दौरा किया है. गुजरात, हिमाचल में जो चुनाव हो रहे हैं उसमें बीजेपी काफी बढ़त में है. दो तिहाई बहुमत से जीत रही है. बिहार के उपचुनाव में भी भारी मतों से विजय प्राप्त करेंगे. मैं इसलिए कह रहा हूं कि 2 दिन से हत्याएं हो रही हैं, लेकिन सरकार संवेदनहीन है पूरी तरह से. महिलाओं पर अरवल के अंदर दो दो घर में गलत नियत से घुसा मां और बेटी को पेट्रोल डालकर जला दिया इसे जंगलराज नहीं तो और क्या कहा जाएगा और मुख्यमंत्री अपना पीठ थपथपा रहे हैं. 

सीएम को देना चाहिए इस्तीफाः अश्वनी चौबे
मुख्यमंत्री को ऐसे मामले पर इस्तीफा दे देना चाहिए, 48 घंटे के अंदर में 6 घटनाएं हुई है. मुख्यमंत्री जी से मैं कहना चाहूंगा कि आप से बिहार चलने वाला नहीं है. आप इस्तीफा देकर तपस्वी का जीवन यापन करिए . वही अश्वनी चौबे ने कैमूर जिले के संबंधित विभाग द्वारा अधिकारियों से अपने-अपने विभाग के योजनाओं के संबंध में जानकारी ली. उन्होंने ने 15 से 20 दिसंबर 2022 के बाद PMJAY के लिए पखवाड़ा अभियान चलाने का निर्देश दिया इस वित्तीय वर्ष हेतु धान अधिप्राप्ति लक्ष्य को बढ़ाने हेतु राज्य सरकार से पत्राचार करने हेतु जिला आधिकारी को निर्देश दिया. नरमा दुर्गावती और खजुरा कर्मनाशा में रेलवे फुट ओवर ब्रिज अविलंब बनाने का निर्देश भी दिया. इस बैठक में जिले के तमाम बड़े अधिकारी पुलिस अधीक्षक जिलाआधिकारी सिविल सर्जन व अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

Input: – Zee News

Exit mobile version