Site icon SITAMARHI LIVE

बिहार के लोगों व डिप्टी कलेक्टर को जमकर गाली दे रहे IAS KK Pathak, मीटिंग का वायरल वीडियो देखें

Bihar Viral बिहार के सीनियर आइएएस अधिकारियों में एक के के पाठक (KK Pathak) की छवि एक कड़क मिजाज और तेज तर्रार प्रशासनिक पदाधिकारी के रूप में है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद हमेसा उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

विशेष तौर पर उन्हें फिर से मद्य निषेध विभाग की कमान सौंपी गयी है. इन दिनों के के पाठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक मीटिंग में जमकर भड़क रहे हैं और गाली गलौज कर रहे हैं. के के पाठक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में के के पाठक एक बैठक ले रहे हैं और उस दौरान प्रशासनिक पदाधिकारी पर जमकर भड़के हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हो रहे इस बैठक में एक डिप्टी कलेक्टर को लेकर उन्हें जमकर अपशब्द बोलते सुना जा रहा है.

के के पाठक ने गुस्से में बिहार के लोगों को भी लपेट लिया. ट्रैफिक सिगनल पर लोगों की हरकतों को लेकर वो खुलकर बोलने लगे. के के पाठक ने बिहार के प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़े किए. के के पाठक कह रहे हैं कि यहां का आदमी क्या आदमी है.

क्या ट्रैफिक सिगनल पर देखा नहीं है. बायें से किसी को देखा है क्या. देखे नहीं हो बेली रोड पर, लाल लाइट है फिर भी पें पें पें पें करेगा. हॉर्न बजाएगा. ऐसा चेन्नई में कहीं देखा है क्या. वीडियो कांफ्रेंसिंग पर किसी की आवाज आ रही है कि सर गलती हो गयी है.

उसपर के के पाठक भड़के दिखे. डिप्टी कलेक्टर को मां बहन की गाली देकर कहते दिख रहे हैं कि इसकी बैंड बजाता हूं. इसके बारे में लिखकर दो मुझे दो चार लोग और वो बैठक से बाहर हो जाते हैं. दरअसल इसे लेकर अलग-अलग तरह की बातें चल रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, के के पाठक बिपार्ड के डीजी भी हैं.

बता रहे हैं कि बिपार्ड के ट्रेनिंग के संबंध में कुछ शिकायतें के के पाठक के खिलाफ की गयी थी. इसी को लेकर के के पाठक भड़क गए और बैठक में ऐसा कुछ हुआ है. हालाकि वायरल वीडियो और किसी भी दावे की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

INPUT : PRABHAT KHABAR

Exit mobile version