Site icon SITAMARHI LIVE

ब्रेकिंग : सीतामढ़ी में SDO पर फायरिंग, एक गिरफ्तार

सीतामढ़ी में बागमती प्रमंडल के अवर प्रमंडल पदाधिकारी कन्हैया कुमार पर उनके सरकारी आवास में घुसकर बदमाशों ने फायरिंग की। हमले में वे बाल-बाल बच गए। घटना बुधवार की देर शाम डुमरा थाने के बागमती कॉलोनी की है। हल्ला होने पर बदमाश फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची डुमरा थाने की पुलिस ने मामले की जांच की। इस दौरान अभियंता के किचेन शेड के नाला के पास से एक गोली का पिलेट मिला। पुलिस ने मामले में बागमती कार्यालय के लिपिक सुरसंड निवासी रंजीत कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

कन्हैया कुमार भोजपुर जिले के जमुआव थाने के रहने वाले है। उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है। लिपिक रंजीत कुमार सिंह के अलावा डुमरा थाने के विश्वनाथ पुर निवासी विनोद राय के पुत्र जितेंद्र कुमार और हनुमान राय के पुत्र विकास कुमार को आरोपित किया है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि लिपिक हमेशा दुर्व्यवहार करते हैं। बुधवार देर शाम वह बागमती तटबंध का निरीक्षण कर लौटे थे। तभी लिपिक दोनों बदमाश जितेन्द्र और विकास को लेकर पहुंचे और तटबंध पर रखने के लिए बोरा मांगने लगे। पहले भी उन्होंने बोरा मांगा था, लेकिन उनसे कहा गया था कि बोरा अभी उपलब्ध नहीं है। बात बढ़ी तो जितेन्द्र ने गोली चला दी।

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मामले में लिपिक को गिरफ्तार किया या है। मामले की जांच की जा रही है। दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Team.

Exit mobile version