Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी पाकिस्तानी युवती वतन लौटने का कर रही इंतजार

प्यार में सरहद लांघ कर भारत पहुंची पाकिस्तान की युवती को सीतामढ़ी कोर्ट से जमानत मिल गई। बीते 9 अगस्त को सीतामढ़ी जिले में भिट्ठामोड़ के नेपाल बॉर्डर से पाकिस्तानी युवती को एसएसबी द्वारा पकड़ा गया था।

बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। वो आई तो थी अपने प्रेमी से मिलने उसका दीदार करने लेकिन आज 84 दिनों बाद भी वो सीतामढ़ी जेल में बंद है. अपने वतन पाकिस्तान वापस लौटने का इंतजार कर रही है. पाकिस्तान की युवती 84 दिनों से सीतामढ़ी जेल में बंद है.

भारतीय युवक के प्यार में पाकिस्तानी युवती खदीजा नूर भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के भिट्ठा से भारत में प्रवेश कर रही थी. इसी दौरान एसएसबी ने उसे पकड़ लिया था. खदीजा 84 दिनों से सीतामढ़ी जेल में बंद है. 16 दिन पूर्व जमानत भी मिल गई लेकिन स्थानीय दो जमानतदार नहीं मिलने की वजह से खदीजा को अपने वतन लौटने का इंतजार है.

84 दिन पूर्व खदीजा सीतामढ़ी जिले के भारत नेपाल बॉर्डर के भीठामोर से पकड़ी गई थी. उसके साथ दो युवक भी पकड़े गए थे. इंटरनेट के जरिए खदीजा को तेलंगाना के एक युवक से प्यार हो गया था. पाकिस्तानी युवती भारतीय युवक के प्यार में सरहद सीमा पार कर भारत आना चाहती थी लेकिन पकड़ी गई खादिजा के पास से कोई संदेहास्पद एवं आपत्तिजनक सामान नहीं बरामद हुआ था. जिसके कारण इसके जासूस होने की संभावना भी वहीं समाप्त हो गई थी. लेकिन अवैध तरीके से बगैर वीजा पासपोर्ट के भारतीय सीमा में घुसने के कारण पाकिस्तानी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

भारत के तेलंगाना के सैयद अहमद से प्रेम करने के बाद खदीजा उससे मिलने की चाहत में आना चाह रही थी. खदीजा नूर पाकिस्तान के फैसलाबाद की रहने वाली है. सीतामढ़ी न्यायालय ने 16 दिन पूर्व खादिजा को जमानत दे दी लेकिन वह आज भी अपने वतन लौटने के इंतजार में सीतामढ़ी जेल में बंद है.

Team.

Exit mobile version