Site icon SITAMARHI LIVE

सातवीं की छात्रा को प्रिंसिपल ने कमर पकड़ कर गोद में बैठा लिया, पटना के स्‍कूल में हुआ खूब हंगामा

स्‍कूल में पढ़ने वाली कुछ छात्राएं गणित का सवाल पूछने प्राचार्य के कमरे में गई थीं। छात्राओं के सवाल का समाधान करने के दौरान ही शिक्षक ने अपना अलग गणित भिड़ा दिया। इसका नतीजा यह हुआ कि स्‍कूल में खूब हंगामा हुआ। हालांकि, हंगामा शुरू होने से पहले ही प्राचार्य स्‍कूल से निकलकर चले गए थे। पूरा मामला पटना के एक सरकारी स्‍कूल का बताया जा रहा है।

छात्रा ने बताई प्राचार्य की करतूत
इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें छात्रा सीधे तौर पर प्राचार्य की कारस्‍तानी के बारेे में बता रही है। सातवीं की इस छात्रा का दावा है कि प्राचार्य ने उसके साथ अश्‍लील हरकत की। मामला पुनपुन प्रखंड क्षेत्र के विद्यालय का है। पीड़‍िता की पहचान उजागर नहीं हो, इसलिए हम स्‍कूल का पूरा पता नहीं बता रहे हैं। पीड़‍ित छात्रा ने घर जाकर दी सूचना

छात्रा की सहेली व विद्यालय के अन्य बच्चे कह रहे हैं कि गणित का सवाल पूछने चार छात्राएं प्राचार्य के कमरे में गई थीं। जब चारों छात्राएं बाहर निकल रही थींं, तभी प्राचार्य ने एक छात्रा को पकड़ कर अपनी गोद में बैठा लिया। पीड़‍िता की सहेलियों का कहना है कि इसके बाद छात्रा रोने लगी थी। पीड़‍ित छात्रा ने इस बात की सूचना घर में दी।

हंगामा शुरू होने से पहले निकले छात्र
आनन-फानन में पीड़ि‍त छात्रा के साथ स्वजन विद्यालय में आकर हंगामा करने लगे। इसके पहले ही प्राचार्य विद्यालय से लौट गए थे। इस मामले में किसी पक्ष की ओर से अभी तक थाना में किसी प्रकार की कोई लिखित सूचना नहीं दी गई है। स्‍कूल के छात्रों ने किया ये दावा

स्‍कूल के छात्रों ने बताया कि प्राचार्य सातवीं की एक छात्रा की कमर पकड़कर सवालों के जवाब दे रहे थे। गांव वालों का ये भी कहना है कि प्राचार्य अपने दो निजी स्‍कूल चलाते हैं। इसके चलते वे सरकारी स्‍कूल में कम समय देते हैं। हम इस मामले में प्राचार्य का पक्ष भी जानने की कोशिश कर रहे हैं। स्‍कूल के बारे में बताया जा रहा है कि यहां गांव की राजनीति का भी असर है। शिक्षकों के बीच आपसी मतभेद और गुटबाजी भी चरम पर है।

Exit mobile version