Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी शहर में लखनदेई पुल से तीन बदमाश पिस्टल के साथ गिरफ्तार

सीतामढ़ी शहर में कुहासा के बीच डकैती की घटना को अंजाम देने पहुंचे हाथियार लैस तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना पुलिस ने बदमाशों के मंसूबे पर पानी फेर दिया। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के रिंग बांध स्थित लखनदेई नदी पुल किनारे से सोमवार की देर रात तीन बदमाशों को हथियार के साथ पुलिस ने दबोच लिया है। हालांकि घने कोहरे का फायदा उठाकर अन्य तीन बदमाश फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि आधा दर्जन बदमाश लखनदेई नदी किनारे पुल के पास जुटे हुए है। जो किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले है। वह अपने सहयोगी व गश्ती दल के साथ चकमहिला स्थित बस स्टैंड के पास गए।

बताया कि लखनदेई पुल के पास घेराबंदी कर बदमाशों पर धावा बोला। घेराबंदी में तीन बदमाश को पकड़ लिया गया। वही कुहासा व झाड़ियों का फायदा उठाकर तीन बदमाश भाग निकले। गिरफ्तार युवकों की पहचान शहर के कोर्ट बाजार पानी टंकी के रहने वाले रोहित राउत, गोपाल राउत व रघुनाथ झा कालेज रोड के राहुल कुमार के रूप में की गयी है।

रोहित के पास से पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया है। गोपाल के पास से दो जिंदा कारतूस, राहुल के पास से चाकू और मोबाइल फोन जब्त किया किया गया है। कड़ी पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वे शहर में डकैती की घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे।

पूछताछ में उनके अन्य साथियों का पता चला है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ पूर्व से भी आपराधिक मामले दर्ज है।

Team.

Exit mobile version