Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में हाइवे पर पिकअप वैन रेलिंग से टकराई, एक्सीडेंट में दो की मौत, एक घायल

सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर राजमार्ग (एनएच-77) पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते है। औसतन रोजाना एक सड़क हादसे का मामला दर्ज किया जाता है। गुरुवार को भी एक सड़क हादसा हुआ जिसमें दो लोगों की मौत जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, रुन्नीसैदपुर थानाक्षेत्र के थुम्मा गांव के समीप तेज रफ्तार में एक पिकअप वैन असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे रेलिंग से टकरा कर पलट गई। पिकअप वैन पर विभिन्न गाड़ियों के पुराने ट्यूब लदे थे। वाहन सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी।

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत मौके पर हीं हो गई जबकि दूसरे की मौत एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। मृतकों में एक की पहचान नेपाल में महोत्तरी जिले के गौशाला निवासी मो. मंसूर के पुत्र मो. शमीम व दूसरे की पहचान सीतामढ़ी शहर के मेहसौल निवासी मो. जफीरुल के पुत्र राजू शेख के रूप में हुई है।

राजू शेख ही वाहन का चालक था। वही, सीतामढ़ी के मेहसौल निवासी मो. इलसाज का पुत्र मो. इंतेखाब आलम को घायल है जिसका इलाज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में चल रहा है। बताया जाता है कि इंतेखाब आलम हीं पुराने ट्यूब का कारोबारी है। इन ट्यूबों को लेकर वह मुजफ्फरपुर जा रहा था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जप्त कर लिया है। दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया गया है। घटना की जानकारी के बाद से मेहसौल में मृतक के घर पर चित-पुकार मचा हुआ है।

Team.

Exit mobile version