Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में पति के अफ़ेयर का विरोध करने पर पत्नी का मर्डर

सीतामढ़ी जिले के सुरसंड प्रखंड में अपने पति के प्रेम-प्रसंग का विरोध करने की कीमत पत्नी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। सुरसंड के अमान गांव के वार्ड 10 में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, दो साल से पति का किसी लड़की से अफेयर चल रहा था। इसी क्रम में पत्नी से विवाद होता था। पत्नी की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को श्मशान में ले जाने की पूरी तैयारी कर ली गई थी। इसी बीच मायके वाले को भनक लगी और पुलिस के साथ बेटी के ससुराल पहुंच गए।

सुरसंड थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद के निर्देश पर पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक रीगा थाना क्षेत्र के पोसुआ पटनिया के रहने वाले रिखी राय की पुत्री आरती कुमारी है। वर्ष 2017 में सुरसंड के अमान निवासी रविंद्र राय के पुत्र सुमित कुमार यादव से आरती की शादी हुई थी।

वहीं, मृतका के चाचा राकेश राय ने बताया कि उसकी भतीजी के पति सुमित कुमार का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरती बराबर विरोध करती थी लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। एक दिन पूर्व ही आरती के साथ मारपीट और गाली गलौज किया गया। वहीं, शुक्रवार को सभी ने मिलकर आरती को फांसी से लटका दिया।

Team.

Exit mobile version