सीतामढ़ी में बिजली विभाग की कारगुजारी से जनता परेशान हो चुकी है। कभी बिजली बिल में गड़बड़ी तो कभी नये कनेक्शन के लिए चक्कर, लोगों की फरियाद सुनने वाला कोई नहीं है।

जनता दफ्तर के चक्कर लगा-लगा कर परेशान हो रही है और अंत में उन्हें दलाल का ही सहारा लेना पड़ता है। शहर के चकमहिला वार्ड नं 16 में शंभु कुमार नामक उपभोक्ता का बिजली बिल 16 हजार के करीब आया, इसे सुधारने के लिए दफ्तर में कई बार आवेदन दिया गया।

कोई सुनवाई नहीं होता देख अनुमंडल लोक शिकायत निवारण कार्यालय में परिवाद दर्ज कराया। बीते 17 दिसंबर से समाचार संकलन किए जाने तक 4 महीने की समयावधि में भी बिजली विभाग द्वारा कोई समाधान नहीं किया जा सका।

अनुमंडल लोक शिकायत की पदाधिकारी रोचना माद्री ने विभाग की राजस्व जेईई नेहा कुमारी को फटकार लगाई लेकिन आज भी समय की मांग की गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सरकार की जन शिकायत निवारण इकाई के रूप में कार्यरत लोकशिकायत में फरियादी के 4 महीने बीत गए लेकिन विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रही।

इस संबंध में विभाग का पक्ष लेने के लिए सीतामढ़ी के एक्सक्यूटिव इंजीनियर के सरकारी मोबाइल नंबर 7763815308 पर संपर्क किया गया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।

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